Site icon Taaza Baat

अमृता सुभाष – पति ने खुद कहा श्रीकांत यादव को उनके साथ सेक्स सीन शूट करने के लिए

अमृता सुभाष

अमृता सुभाष

अमृता सुभाष एक भारतीय अभिनेत्री हैं जो मराठी और हिंदी फिल्मों, टेलीविजन और थिएटर में काम करती हैं। उन्होंने कई पुरस्कार जीते हैं, जिनमें एक राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार, दो फिल्मफेयर पुरस्कार और एक फिल्मफेयर ओटीटी पुरस्कार शामिल हैं।

2023 में, अमृता सुभाष ने नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई वेब सीरीज़ “लस्ट स्टोरीज 2” में अभिनय किया। इस सीरीज़ में उन्होंने एक हाउस वाइफ का किरदार निभाया, जो अपनी मालकिन की गैर मौजूदगी में अपने पति के साथ इंटीमेट होती हैं।

इस सीरीज़ में अमृता सुभाष ने कई इंटीमेट सीन दिए थे। इन सीन्स को करने में वो और उनके को-स्टार श्रीकांत यादव दोनों ही असहज थे। लेकिन अमृता के पति संदेश कुलकर्णी ने उन्हें इन सीन्स को करने के लिए प्रोत्साहित किया।

अमृता सुभाष की शुरुआती परेशानी

अमृता ने एक इंटरव्यू में बताया कि जब उन्होंने “लस्ट स्टोरीज 2” की स्क्रिप्ट पढ़ी तो उन्हें इन सीन्स को करने में डर लग गया। उन्होंने कोंकणा सेन शर्मा से एक दिन का समय मांगा ताकि वो श्रीकांत के साथ इन सीन्स पर बात कर सकें।

अमृता ने कहा कि वो और श्रीकांत एक-दूसरे को कई सालों से जानते हैं। वो दोस्त भी हैं। इसलिए उन्हें ये सीन करना और भी मुश्किल लग रहा था।

श्रीकांत भी थे असहज

श्रीकांत भी इन सीन्स को करने में असहज थे। उन्होंने कोंकणा से कहा कि वो अमृता के साथ ये सीन नहीं कर सकते।

श्रीकांत ने कहा कि वो अमृता को एक दोस्त के रूप में देखते हैं। उन्हें ये नहीं लगता था कि वो इन सीन्स में अमृता के साथ सहज महसूस कर पाएंगे।

संदेश का प्रोत्साहन-अमृता सुभाष

अमृता के पति संदेश कुलकर्णी श्रीकांत के अच्छे दोस्त हैं। उन्होंने श्रीकांत को इन सीन्स को करने के लिए प्रोत्साहित किया। संदेश ने कहा कि वो इन सीन्स को अच्छे से कर सकते हैं।

संदेश ने कहा कि ये सिर्फ एक सीन है। ये एक कलाकार के लिए करना ज़रूरी है। अगर वो इन सीन्स को नहीं करेंगे तो वो एक अच्छे कलाकार नहीं बन पाएंगे।

अमृता सुभाष का फैसला

संदेश के प्रोत्साहन के बाद अमृता और श्रीकांत ने ये सीन करने का फैसला किया। उन्होंने कोंकणा से कहा कि वो ये सीन करना चाहते हैं।

कोंकणा ने भी उन्हें इन सीन्स को करने के लिए प्रोत्साहित किया। उन्होंने कहा कि ये सीन कहानी के लिए ज़रूरी हैं।

अमृता की सफलता

अमृता ने “लस्ट स्टोरीज 2” में अपने अभिनय के लिए बहुत प्रशंसा प्राप्त की। उन्होंने अपने इंटीमेट सीन्स के लिए भी बहुत तारीफें बटोरीं।

अमृता ने कहा कि वो इन सीन्स को करने के लिए अपने पति संदेश को धन्यवाद देती हैं। उन्होंने कहा कि संदेश ने उन्हें इन सीन्स को करने का आत्मविश्वास दिया।

अंतर्दृष्टि

अमृता सुभाष की कहानी से हमें ये सीख मिलती है कि अगर हम किसी काम को करना चाहते हैं तो हमें उस काम को करने के लिए तैयार रहना चाहिए। हमें किसी भी तरह की डर या हिचकिचाहट को दूर करना चाहिए।

अमृता ने अपने पति संदेश के प्रोत्साहन और अपने आत्मविश्वास के दम पर ये सीन किए। उन्होंने दिखाया कि अगर हम दृढ़ संकल्पित हैं तो हम हर मुश्किल को पार कर सकते हैं।

अमृता के पति की हुई आलोचना

अमृता ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि जब उनके पति के द्वारा श्रीकांत को इस रोल के लिए समझाने के कार्य किया तो कई लोगों ने मेरे पति की आलोचना करना प्रारम्भ कर दिया। अमृता आगे बताती हैं, कि मेरे पति मेरा पूरा सपोर्ट करते हैं। लस्ट स्टोरीज की कहानी की अगर बात करें तो इसमें अमृता ने एक हाउस वाइफ का रोल प्ले कर रही होती हैं, जो अपनी मालकिन की गैर मौजूदगी में अपने पति के साथ इंटीमेट होने का शीन प्लेय करती हैं। आपको बता दें लस्ट स्टोरीज 2 में अमृता सुभाष के अलावा तिलोत्तमा शोम करीना कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा​​, जयदीप अहलावत, और सान्या मल्होत्रा ​​शामिल थे।


यह भी पढे़ः−

Exit mobile version